Type Here to Get Search Results !
Teaching & Govt Job Telegram Group

Search Related To CTET

DSSSB Exam Date Notice: डीएसएसएसबी रीशेड्यूल एक्जाम डेट नोटिस जारी यहां से चेक करें

DSSSB Exam Date Notice : डीएसएसएसबी रीशेड्यूल एग्जाम डेट के लिए नोटिस जारी कर दिया गया है दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा यह नोटिस जारी किया गया है जिसमें परीक्षाओं की तिथियां में बड़ा बदलाव किया गया है।


DSSSB Exam Date Notice 2024

सब रे शेड्यूल के मुताबिक जिसमें 6 अक्टूबर 13 अक्टूबर 24 अक्टूबर को परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी इससे पहले यह परीक्षा 27 अगस्त और 3 सितंबर को आयोजित होनी थी इस तरह से इस परीक्षा में बदलाव किया गया है,

 अब यह परीक्षा अक्टूबर माह में आयोजित करवाई जाएगी इसके लिए एग्जाम डेट टाइम टेबल का नोटिस जारी कर दिया गया है अभ्यर्थी शेड्यूल अवश्य चेक कर ले।

🔺

WhatsAppJoin Now
TelegramJoin Now

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा 12 सितंबर को एक रीशेड्यूल के लिए नोटिस जारी किया है को बता दे कि यह परीक्षाएं 27 अगस्त से 3 सितंबर तक आयोजित होने वाली थी लेकिन इसके लिए नए शेड्यूल के मुताबिक 6 अक्टूबर 13 अक्टूबर और 24 अक्टूबर को यह परीक्षा आयोजित होगी।


परीक्षार्थी अपनी पोस्ट नाम और पोस्ट कोड के अनुसार एग्जाम डेट चेक कर सकता है इसमें प्रथम पारी का समय 8:30 से लेकर 10:30 बजे तक रहेगा वहीं दूसरी पारी का समय 12:30 बजे से 2:30 बजे तक और तीसरी पारी और अंतिम पारी का समय 4:30 बजे से 6:30 बजे तक रहेगा।


DSSSB Reschedule EXAM  डेट नोटिस चेक करने की प्रक्रिया


सबसे पहले आपको दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करना है यहां पर आपको होम पेज पर नोटिफिकेशन पर क्लिक कर देना है इसके पश्चात आपको रीशेड्यूल एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड कर लेना है यहां पर डाउनलोड करने के पश्चात आपके सामने पीडीएफ आपकी स्क्रीन पर ओपन हो जाएगी इसमें आपको अपने पोस्टकार्ड और एडवर्टाइजमेंट के अनुसार एग्जाम डेट चेक कर लेनी है इसका प्रिंटआउट में निकाल लेना है।

DSSSB Exam Date Notice Check

🔺

डीएसएसएसबी एक्जाम डेट नोटिस यहां से चेक करें





Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Area

Ads

в